X Close
X
9810952722

दिल्ली की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की बदमाशों से मुठभेड़, 3 बदमाश घायल


Noida:

मेरठ में अपराधियों से दिल्ली और यूपी पुलिस की मुठभेड़, 3 बदमाशों को लगी गोली


  • एनकाउंटर में 3 वांटेड क्रिमिनल्स को लगी गोली
  • पुलिस से एके-47 की लूट में थे शामिल

मेरठ(मनव्वर चौहान) : पश्चिमी यूपी में एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। मेरठ में देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक 50 हजारी और दो 25 हजारी इनामी बदमाश घायल हो गए। मुठभेड़ की ये कार्रवाई दिल्ली की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से की गई। इसके अलावा मुठभेड़ में एक सिपाही के भी घायल हो जाने की सूचना है। पुलिस ने घायल बदमाशो और सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है । अधिकारियों के मुताबिक घायल बदमाश दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना गिरोह से जुड़े हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली में मकोका सहित कई मामलों में आरोपी बदमाश सद्दाम को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम मेरठ पहुंची. यहां पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में स्थानीय पुलिस को साथ लेकर घेराबंदी की. सद्दाम अपने 2 सहयोगी दिलीप और उस्मान के साथ कार में मेरठ के टीपी नगर इलाके में दिखाई दिया. पुलिस ने जैसे ही कार को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ में तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। इनके पास से पुलिस को एक लक्जरी गाड़ी और तमंचे बरामद हुए है।

पुलिस से लूट ली थी एके-47
आपको बता दें कि सद्दाम और उसके अन्य साथियों ने सन 2014 में यूपी पुलिस की टीम से बागपत में नीरज बबानिया गैंग के एक शार्प शूटर अमित भूरा को छुड़ा लिया था। उस घटना में बदमाशों ने पुलिस से 2 एके-47 राइफल और एक स्वचालित राइफल भी लूट ली थी। कुख्यात अपराधी सद्दाम कई महीने से दिल्ली के एक मकोका केस में भी फरार चल रहा था।