X Close
X
9810952722

बुलंदशहर में नरौरा परमाणु केंद्र के पास पलटा LPG गैस टैंकर, मची अफरा-तफरी


Noida:

बुलंदशहर(मोहित गौमत): नरौरा रामघाट रोड पर नरौरा परमाणु केंद्र के पास इंडेन एलपीजी गैस से भरा कैप्सूल टैंकर पलट जाने से दहशत फैल गई। नरौरा परमाणु ऊर्जा संयंत्र के नंदपुर गेट के सामने शुक्रवार सुबह एलपीजी गैस टैंकर पलट जाने से नंदपुर गांव में अफरा-तफरी मच गई।
सूचना मिलते ही एनपीएस के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले वाहनों का रूट डायवर्ट किया। घटना से होने वाले संभावित खतरे को भांपते हुए दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं। परमाणु संयंत्र के सेफ्टी अनुभाग की टीम भी दमकल के साथ मिलकर हालात पर काबू पाने में जुटी हुई है।

आपको बता दें, इस बड़े ट्रक के पलटने से आवागमन बाधित है जबकि हल्की गैस के रिसाव से लोग काफी भयभीत भी है। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे अलीगढ़ की तरफ से आता एलपीजी गैस से भरा इंडेन का गैस कैप्सूल नरौरा परमाणु केंद्र के सामने अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे अफरा-तफरी मच गई। कैप्सूल के चालक और हेल्पर को भी हल्की चोट लगी गैस कैप्सूल पलटने की सूचना पर नरौरा पुलिस मौके पर पहुंची और चालक व कलीनर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने गैस कंपनी को सूचना दी जहां से इंजीनियरों की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। उधर, गैस कैप्सूल पलटने की सूचना पर सीआईएसएफ ने पूरे क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया। घटना स्थल से 300 मीटर के क्षेत्र को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है ।नरोरा अलीगढ़ मार्ग पर वाहनों का संचालन बंद कर दिया गया ।

Youtube Link : https://youtu.be/unzLdx-tT-U